चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के साथ फैजाबाद मे दिग्गजों की तबड़तोड़ जनसभायें

0
134


फैजाबाद : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिस तरफ से पार्टियों के दिग्गज नेताओं का फैजाबाद जिले में आने का सिलसिला जारी है उसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री/ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन 24 फरवरी को फैजाबाद के गुलाब बाड़ी मैदान में हुआ। जहाँ पर उन्होंने अपने संबोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभाओं के प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट मांगने की अपील किया।

अपील करते हुए उन्होंने कहा बीते समय में समाजवादी पार्टी ने जो कार्य कर दिखाया है आज तक किसी पार्टी ने नहीं किया। आगामी चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद विकास में तेजी लाने का काम किया जाएगा। जिससे उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य किया जाएगा। वही कार्यक्रम में जनसैलाब लाने का सबसे महत्वपूर्ण भागीदारी सपा युवा नेता लक्ष्मीकांत यादव और शक्ति सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंचकर चार चांद लगा दिया ढोल बाजे नगारे के साथ पूरे क्षेत्र का भ्रमण करते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर माननीय मुख्यमंत्री/राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदार स्वागत कर अपने समर्थकों का हौसला अफजाई किया। युवा नेता लक्ष्मीकांत यादव /शक्ति सिंह का अपने प्रत्याशी तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे को विजई बनाने का जो बीड़ा उठाया है वह कहीं ना कहीं पूर्ण रूप से सफल होता नजर आ रहा है कार्यक्रम के दौरान शशांक यादव पुष्कर यादव हर्षित पांडे हेमंत पांडे आकाश सिंह संदीप यादव सचिन यादव सूरज सिंह रोहित सिंह मुलायम सिंह यादव सुनील यादव घनश्याम यादव सत्यम आदि समर्थक मौजूद रहे।

रिपोर्ट–लालबहादुर यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here