अपना दल की विशाल जनसभा 12 फरवरी को

0
126

बछरावाँ, रायबरेली। अपनादल की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल तथा पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल मन्नान का आगमन आगामी 12 फरवरी को दोपहर बाद कस्बे के डिग्री कालेज के प्रागंण में होना सुनिश्चित हुआ है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के द्वारा जनसभा को सम्बोधित किया जायेगा।

ज्ञात हो कि बछरावाँ विधानसभा क्षेत्र से अपना दल पार्टी से सुशील पासी चुनाव लड़ रहे है अपना दल के जिलाध्यक्ष मान सिंह पटेल ने बताया की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जनसभा से क्षेत्र में अपना दल प्रत्याशी के पक्ष में जबरदस्त लहर पैदा होगी। जिलाध्यक्ष ने अपना दल के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व गणमान्य नागरिकों सहित सभी से जनसभा में पंहुचकर राष्ट्रीय के विचारों को सुननें की अपील की हैं। अपना दल प्रत्याशी सुशील पासी ने प्रेसवार्ता में कहा कि क्षेत्र की जनता सुशीलपासी को विधायक बनाने जा रहीं है। प्रेसवार्ता में अमित सिंह, सुरेन्द्र बहादुर सिंह, प्रबोध चौधरी , महेश चौधरी , संजीव शुक्ला, नीरज साहू, बीरेन्द्र सिंह, विनोद चौधरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY