ओबरा नगर पंचायत विकास के नाम पर कर रहा मनमानी अधूरे कामों से जनता को हो रही परेशानी

0
49

सोनभद्र(ब्यूरो)- ओबरा के सेक्टर नंबर दो वार्ड नंबर 7 के संकट मोचन मंदिर के समीप आस-पास और पीछे के डी टी आवास में पानी की टंकी खराब होने से सप्लाई आज कई महीनों से बंद है। जिससे नगरवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । जिसके संबंध में चोपन की महिला सुरक्षा एवं जन सेवा की अध्यक्ष सावित्री देवी को मनीष विश्वकर्मा बजरंग दल के संस्थान संयोजक के आग्रह पर नगर में पहुंची जहां पर स्थानीय जनता को जनसुनवाई के माध्यम से शिकायत मिली जो मूल रुप से अनवरत कई समस्याएं विद्यमान है, जिसको लेकर जनता में काफी आक्रोश व्याप्त है ।

उक्त शिकायत कुछ इस प्रकार से हैं-
(1) डीटी आवासों में महीने भर से कनेक्शन से पानी ना आना व नगर पंचायत द्वारा कोई व्यवस्था नही है
(2) कॉलोनी में जगह-जगह कचरे का अंबार होना जिस से बड़ी से बड़ी बीमारी हो सकती है नालियों की सफाई समस्या
(3) वार्ड में नाली के उर पुलिया टूटा हुआ है, जब इस संबंध में नगर पंचायत प्रतिनिधि रमेश सिंह यादव को फोन किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया उसके तत्पश्चात सावित्री देवी ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी टीएन चौबे और संतोष मिश्रा लिपिक को मौके पर बुलाया और मौके पर बुलाकर नगर पंचायत के अधूरे कामों और नालियों में व्याप्त गंदगी से अवगत कराया ।

इसके बाद मौजूद कॉलोनी वासियों ने इस परेशानी के संबंध में जानकारी देते हुए विशेष चर्चा हुई और तुरंत अधिकारी द्वारा विभाग में फोन कर तत्काल प्रभाव से तुरंत ही सफाई करने को कहा और पानी की समस्या का हल जल्द से जल्द पूर्ण करने का आश्वाशन दिया गया ।

इस मौके पर मनीष विश्वकर्मा, जय प्रकाश, राकेश पांडे, बालकृष्ण केसरी, संदीप केसरी, उपेंद्र, रवि गुण, चांदनी, बिना देवी, चिंता देवी, चंदा देवी, शकुंतला देवी इत्यादि सैकड़ों वार्ड वासी लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्ट- ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY