भाजपा सोनभद्र के प्रभारी सुभाष गुप्ता व जिला संयोजक ओमप्रकाश दुबे की उपस्थिति में जन कल्याण सम्मलेन का आयोजन

0
87


सोनभद्र (ब्यूरो) आज कोन में भाजपाइयों ने पं० दीनदयाल उपाध्याय के जन्मशती के अवसर पर जनकल्याण सम्मेलन का आयोजन किया । जिसके मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा सोनभद्र के प्रभारी सुभाष गुप्ता व जिला संयोजक ओमप्रकाश दुबे उपस्थित रहे। सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि ने पं० दीनदयाल उपाध्याय व डा० श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर शुभारम्भ किया गया । सदर विधायक भूपेश चौबे ने अपने संबोधन में कहा कि सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने ही अन्त्योदय योजना का सपना देखा था और उनका कहना था कि पिछड़े वर्ग के विकास से ही देश का विकास संभव है और उनके इस प्रयास को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनकल्याणकारी योजनाओं से साकार कर रहे हैं ।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनकी योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं इसके लिए मैं सभी को  धन्यवाद देता हूं। जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार गुप्ता, पूर्व प्रमुख व कार्यक्रम संयोजक वंशीधर आदि ने भी बारी बारी से उपस्थित लोगों को संबोधित किया।

 

जय माँ वैष्णो इंडेन ग्रामीण गैस एजेंसी करइल द्वारा 51 नए लाभार्थियों को भी उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस कनेक्शन कर मुख्य अतिथि व सदर विधायक के हाथों वितरित कराया गया | कोन, कचनरवा, किशुनपुरवा, करईल, रोरवा, चांची कला, नकतवार, खेमपुर, रामगढ़ इत्यादि गांवों के सैकड़ों लाभार्थियों को सम्मानित किया गया। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आम आदमी बीमा योजना, प्रधानमंत्री पेंशन योजना, कृषि बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, दुर्घटना बीमा योजना, स्वच्छ भारत मिशन, राशनकार्ड नवीनीकरण, सुकन्या योजना, निशुल्क विद्युत कनेक्शन आदि योजनाओं के बारे में भी लोगों को जानकारी दी गयी।

इस अवसर पर राकेश तिवारी, डब्लू तिवारी, सुनील, सुशील जायसवाल समस्त बूथ व सेक्टर के पदाधिकारी सहित सैकड़ों  की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। संचालन प्रभाष पांडेय व शुशील चतुर्वेदी तथा अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष शशांक शेखर मिश्र ने किया।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here