पुलिस ने गांजा सहित तस्कर को दबोचा

0
264

sonbhadra police arrested ganja taskar

रेनुसागर/सोनभद्र (ब्यूरो)- पुलिस चौकी रेनुसागर ने गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे एक गांजा तस्कर को 3.600 ग्राम गांजे के साथ धर दबोचा।

जानकारी के अनुसार विगत कई दिनों से पुलिस को नगर में मादक पदार्थो की बिक्री की सूचना मिल रही थी। पुलिस को आज सुबह मुखबीर द्वारा सूचना मिली की एक नशे का सौदागर गांजा की खेप लेकर रेनुसागर में किसी को बेचने के फ़िराक में घूम रहा हैं।

आनन-फानन में क़स्बा चौकी इंचार्ज शमशेर सिंह यादव ने तत्काल थानाध्यक्ष को इस बाबत सूचना दी। जिस पर थानाध्यक्ष ने एक टीम गठित कर उक्त स्थान पर पहुँच गये और पुलिस को देख तस्कर भागने लगा तभी क़स्बा चौकी इंचार्ज शमशेर सिंह यादव ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि आनंद कुमार पासवान पुत्र हरेन्द्र कुमार पासवान निवासी रेनुसागर शिव मंदिर को 3.600 ग्राम गांजा संग गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने उक्त अभियुक्त को धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान कर दिया। पकड़ने वाली टीम में हेड कांस्टेबल प्रशांत यादव,कास्टेबल रविन्द्र यादव, कास्टेबल पंकज यादव शामिल रहे।

रिपोर्ट-जमीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here