मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब

0
59

मुजफ्फरनगर ब्यूरो- मुजफ्फरनगर के थाना भौराकलाँ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी में महिंद्रा पिकअप गाड़ी से लाखों रुपयो की अवैध हरियाणा मार्का शराब को बरामद किया। मौके से पुलिस ने 1 शातिर अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुलिस ने शातिर अवैध शराब तस्कर से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया। वहीं फरार अन्य शराब तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास भौराकलाँ पुलिस कर रही है।

थाना प्रभारी सुभाष चंद राठौर का कहना है कि पकड़ा गया युवक शातिर अवैध शराब सप्लायर है और पिछले कई महीनों से पुलिस को इसकी तलाश थी लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी के बाद शातिर अवैध शराब सप्लायर को दबोच लिया और जिसके कब्जे से लाखों रुपए की अवैध शराब बरामद की। क्षेत्र में बड़े पैमाने पर हो रही शराब की बिक्री को देखते हुए पुलिस प्रशासन आए दिन शराब का जखीरा पकड़ कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज रहा है लेकिन उसके बावजूद भी आबकारी विभाग शराब पर पाबंदी नहीं लगा पा रहा और आए दिन पुलिस ही शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज रही है। कहीं न कहीं आबकारी विभाग शराब तस्करों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर सवालिया निशान खडा हो रहा है।

बुढाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है और आबकारी विभाग की मिलीभगत के चलते अवैध शराब की बिक्री पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही। अगर कोई अधिकारी अवैध शराब के जखीरे को नष्ट करने के लिए क्षेत्र में जाता भी है। तो मुखबिर की सटीक सूचना मिलने के बाद भी आबकारी विभाग के दलाल अवैध शराब सप्लायर को सूचित कर देते हैं जिसके बाद अवैध शराब सप्लायर चौकन्ना हो जाता है।
रिपोर्ट- कोमल शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here