पुलिसकर्मी से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

0
83

सोनभद्र(ब्यूरो)- चोपन थाना क्षेत्र के कुरूहुल मे आज शनिवार को सायं मजदूरों से मजदूरी को लेकर हुये विवाद के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 के पुलिसकर्मियों के साथ करूहुल के भाजपा नेता के भाई समेत दो व्यक्तियों द्वारा अभ्रदता किया गया| इसके बाद डायल 100 वाहन को क्षतिग्रस्त करने की खबर पुलिस अधीक्षक को प्राप्त हुयी ।
जिसको गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने तत्काल वायरलेस सेट से सूचना प्रसारित करायी। जैसे ही सूचना वायरलेस सेट से पुलिस थानो को मिली फौरन कई थानों की पुलिस मौके पर धमक पड़ी।

कई थानों की पुलिस को गांव में पहुंचने की जानकारी आरोपियों को हुयी तो आरोपी फरार होने में सफल हो गये। घटनास्थल पर पहुंची थाना पुलिस ने आरोपियों के घर की तलाशी लेनी शुरू कर दिया| इस दौरान एक आरोपी का भाई मिल गया और पुलिस उसके भाई को उठा लायी तथा कब्जे में लेकर पुछताछ कर रही है ।

वही चोपन थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया की डायल 100 के पुलिसकर्मी के तहरीर पर चोपन थाने में नामजद दलबन्त पान्डेय अनिल पान्डेय पुत्रगण के खिलाफ अपराध संख्या 136/17 धारा 353, 332, 504, 506 ipc के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है।

मजे कि बात यह है कि उक्त घटना में भाजपा नेता के भाई को शामिल होने को लेकर जिले के भाजपा नेताओं ने पुलिस पर ही मामले को रफा दफा कराने का दबाव बनाने की चर्चाओं का बाजार गर्म है । फिलहाल इस घटना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा क्या रुख अख्तियार किया जायेगा इसका खुलासा अभी हो पाना मुश्किल है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY