यात्रियों को पानी पिलाना पुनीत कार्य: उपजिलाधिकारी

0
62

रायबरेली (ब्यूरो)- बस स्टेशन सलोन में निःशुल्क प्याउ का उद्घाटन उपजिलाधिकारी एवं एआरएम ने किया। भारत स्काउट गाइड शाखा सलोन द्वारा बस स्टेशन सलोन में निःशुल्क प्याउ का आयोजन गाइड ट्रेनर साधना शर्मा ने किया। जिसका उद्घाटन उपजिलाधिकारी सलोन प्रदीप वर्मा एवं एआरएम परिवहन आरपी सिंह के संयुक्त रूप से रिबन काटकर एवं यात्रियों को अपने हाथ से पानी पिलाकर किया।

उपजिलाधिकारी सलोन प्रदीप वर्मा ने कहा कि स्काउट गाइड के कार्य एवं व्यवहार से हम पहले से परिचित हैं। इन बच्चों के समाजसेवा, राष्ट्रीय कार्यक्रमों में अपनी जबरदस्त भागीदारी हमेशा किया है और शुक्रवार से बस स्टेशन पर यात्रियों को पानी दिलाने का सराहनीय कार्य किया है। जो सबसे बड़ा पुनीत एवं पुण्य कार्य है। इनकी टीम लीडर साधना शर्मा की सक्रियता भी सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि ऐसे अच्छे कार्याें के लिए हम बच्चों का उत्साह बढ़ाते हैं और इस कार्यक्रम के समापन पर हम बच्चों को सम्मानित करेंगे। एआरएम परिवहन आरपी सिंह ने कहा कि जनपद में बस स्टेशन में यात्रियों को बसों पर स्काउट गाइड ने पानी पिलाकर इस भीषण गर्मी में प्रशंसनीय कार्य किया। इस अवसर पर नौरंग बहादुर सिंह, मो0 मैसर, सबा फैय्याज, सुरेखा, हिमांशु श्रीवास्तव, मसूदुल हसन, प्रियान्शू, शीतल मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY