वाह रे पाकिस्तान – पाकिस्तान में कुत्ते को सुनाई गयी मौत की सज़ा

0
165

लाहौर- पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक बच्चे को काटने के जुर्म में एक कुत्ते को मौत की सज़ा सुनायी गयी है। पाकिस्तान के एक बड़े चैनल के मुताबिक़ पंजाब प्रांत के भक्कर में सहायक आयुक्त राजा सलीम ने कुत्ते को मौत की सज़ा सुनायी है। सलीम का कहना है कि कुत्ते को जो मौत की सज़ा सुनायी गयी है वह मानवीय आधारों पर सुनायी गयी है।

सहायक आयुक्त ने मामले पर सुनवायी करने के बाद कहा है कि कुत्ते ने बच्चे को काटा है इसीलिए उसे मौत की सज़ा देना वाजिब है। सलीम ने यह भी कहा है की कुत्ते के पंजीकरण की जाँच के लिए एक अधिकारी को निर्देशित किया गया था। इस मामले में एक मुक़दमा कुत्ते के मालिक के ख़िलाफ़ दीवानी की अदालत में भी चल रहा है।

उधर इस आदेश से नाख़ुश कुत्ते के मालिक ज़मील ने कहा है कि, घायल बच्चे के परिवार के लोगों ने मेरे कुत्ते के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करवाया था जिसके बाद उसको एक सप्ताह की जेल भी हुई थी ऐसे में उसी मामले में कुत्ते को दोबारा से मौत की सज़ा सुनाना कहाँ का इंसाफ़ है। उन्होंने कहा है कि मैं अपने कुत्ते को इंसाफ़ दिलाने के लिए पाकिस्तान की हर कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाऊँगा और अपने कुत्ते को इंसाफ़ दिलाऊँगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here