पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो में मारपीट

0
62

जफराबाद/जौनपुर(ब्यूरो)- क्षेत्र के कजगांव बाजार में शुक्रवार की देर शाम को दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई। कई लोग चुटहिल हो गए। बाजार की कई दुकानों में तोड़फोड़ भी हुई। पुरे बाजार में अफरा तफरी मची रही।

गोपीपुर तथा कजगांव(बदलपुर) के कुछ युवको में पहले से ही कई बार मारपीट हुई थी। शुक्रवार को गोपीपुर के युवक के साथ फिर कुछ लोगो ने झगड़ा किया। उसके बाद उस पक्ष के कई युवक बाजार में पहुँच गये। जहाँ दोनों पक्षो में मारपीट हुई। उसके बाद कुछ युवको ने एक बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान तथा संजय के मकान में लगा काशी गोमती ग्रामीण बैंक के एटीएम रामधनी यादव के ट्रैक्टर, कल्लू यादव के ट्रक, माताप्रसाद की दुकान पर हल्का फुल्का तोड़फोड़ कर दिया।

इसी दौरान बाजार के लोगो की सूचना पर थानाध्यक्ष मिथिलेश मिश्र मय फाॅर्स पहुँच गये।पुलिस देखकर आरोपी भाग गए। दोनों पक्ष के तीन लोग हिरासत में लिए गए। एक पक्ष से गोपीपुर गाओ के लगभग 20 अज्ञान्त लोगो के विरुद्ध धारा 147, 336, 323, 504, 506 के तहत तथा दूसरे पक्ष के तीन लोगो के विरुद्ध 147, 452, 504, 427 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। सूत्रों की माने तो सुबह दोनों पक्षो ने आपस में सुलह कर लिया है। बाजार का व्यापारी इस घटना से भयभीत है।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डेय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here