ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

0
271

प्रतीकतात्मक फोटो
प्रतीकतात्मक फोटो

सहरसा (ब्यूरों)- सहरसा पतरघट जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र अंतर्गत मधेपुरा-पतरघट मुख्य मार्ग पर कहरा मोड़ के समीप सोमवार को ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक 32 वर्षीय शिक्षक रणधीर यादव की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पतरघट ओपी प्रभारी कमलेश कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।

घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया । ट्रैक्टर पर गिट्टी लेकर आ रहा था और बाइक पर सवार रणधीर यादव (32) मधेपुरा की ओर जा रहे थे ।, तभी उधर से आ रही ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे सोनवर्षा बसनही थाना क्षेत्र मोकमा के सुथनियाँ निवासी बाइक चालक रणधीर यादव(32) की मौत हो गई।रणधीर यादव पचलख मध्य विद्यालय में शिक्षक थे।

टैक्टर चालक गाड़ी ले कर हुआ फरार-
स्थानीय लोगो ने बताया कि चालक तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चला रहा था। जिससे बाइक सवार को ठोकर लगने से वह नीचे गिर गया मृतक के सिर पर चक्का चढने से उसकी मौत घटना स्थल पर ही गयी। इधर, घटना की सूचना पर मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।पतरघट ओपी प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया घटना की प्राथमिकि ट्रैकटर चालक के खिलाफ दर्ज किया गया है।
रिपोर्ट- राजा कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here