आर एस यादव जेल अस्पताल में खुब आराम से मजे मार रहा है

वाराणसी (ब्यूरो)- भ्रष्टाचार में यादाव सिंह के समकक्ष खड़े चंदौली के निलंबित एआरटीओ आर एस यादव नित्य नए आरोपों में घिरते नज़र आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सोमवार शाम उस वक़्त गरमा गया जब आर एस यादव की जेल के अस्पताल में आराम फरमाते एक फोटो वायरल हुई और कई संध्याकालीन अखबारों में लगी। आर एस यादव अपने रसूख के बल पर जेल में भी आराम से है इसकी खबर लगते ही जिला प्रशासन के कान खड़े हो गये। फिलहाल इस वायरल फोटो को देखते हुए जेल प्रशासन ने आनन फानन में आर एस यादव को जेल अस्पताल से बैरक नंबर 11 में शिफ्ट कर दिया है।

शिकंजे में फसे आर एस यादव ने अपनी काली कमाई से कई परिवहन माफियाओं को अपने कब्ज़े में कर रखा है। सूत्रों की माने तो उन्ही के दम पर आर एस यादव जेल में आराम तलबी कर रहा है। साथ ही उसे अन्य कैदियों से इतर बाहर का भोजन नाश्ता और मिनरल वाटर पीने को मिल रहा था। सोमवार शाम को सामने आई तस्वीर में आरा एस यादव की आराम करती तस्वीर ने जिला प्रशासन के कान खड़े कर दिए। जिला प्रशासन की करवाई से भयभीत जेल प्रशासन ने तुरंत आर एस यादव को वापस बैरक नंबर 11 में शिफ्ट कर दिया है। बंदी रक्षकों को भी आर एस यादव से आम कैदियों जैसा बर्ताव करने को कहा गया है।

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने जेल प्रशासन से जवाब तलब किया है और साफ़ किया है कि आर एस यादव को भी आम कैदियों की तरह ही रखा जाए। आर एस यादव को मिलने वाले बाहर के भोजन नाश्ते और पानी पर फिलहाल रोक लगा दी गयी है।

फिलहाल पूरे में इस बात की चर्चा आम है की जेल अस्पताल की फोटो वायर कैसे हुई जबकि अन्दर फोन ले जाना सभी को मना होता है। देखा जाए तो यह भी एक गंभीर मुद्दा है पर इस पर जांच होगी या नहीं यह आने वाला वक़्त बताएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here