राममूर्ति वर्मा के पक्ष मे जनसंपर्क तेज

0
139

अम्बेडकरनगर- अकबरपुर से सपा प्रत्याशी राममूर्ति वर्मा के लिये सघन जनसंपर्क करते हुए युवा सपा नेता अनूप पांडेय ने बसपा और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा से बसपा और भाजपा लड़ रहे हैं। जनता सपा के साथ है इसलिए चुनाव में किसी की दाल नहीं गल रही है। बसपा ने पूरे प्रदेश को 2007 से 2012 के समय पत्थरों का प्रदेश बना दिया।

जनता विकास को तरस गई। दर्जन भर से अधिक मंत्री लोकायुक्त की जांच में फंसे। स्वास्थ्य विभाग घोटालों का विभाग बन गया। कई सीएमओ को जान से हाथ धोना पड़ा। अब बसपा में कौन सी खूबी आ गई कि जनता उसे वोट देगी। फर्जी तरीके से एक धारा का बेवजह इस्तेमाल करते हुए लोगों का मानसिक उत्पीड़न बसपा सरकार में किया गया। वह दिन लोग अब तक नहीं भूले है। जब कि भाजपा मंदिर और संप्रदाय का माहौल बना रही है।

उन्होंने कहा कि, ऐसे दलों से सावधान रहना होगा। सपा ने सूबे में विकास का कीर्तिमान बनाया है। आगे भी विकास होगा। सभी जाति और धर्म के लोगों को एकजुट होकर सपा की सरकार बनानी चाहिए, जिससे सूबे में विकास और अमनचैन कायम हो सके। उन्होंने कहा कि जनता का जिस तरह का रुझान है उससे सपा को कोई भी पार्टी चुनाव जीतने से नहीं रोक सकती है। जनसंपर्क मंे मिर्जापुर नीम्दीपुर रतनपुर रामपुर कसेरूआ आदि गाँवों में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे जिसमे मुख्य रूप से करमवीर सिंह, विशाल वर्मा, धीरेन्द्र तिवारी, अजय दूबे, अभिषेक उपाध्याय, उमेश वर्मा, अंकुर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY