रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर मैनपुरी में हर्ष की लहर

0
56
क्रेडिट-NDTV

मैनपुरी (ब्यूरो)- राष्ट्रपति पद रामनाथ कोविंद की जीत का समाचार आते ही जनपद में खुशी व उत्साह की लहर दौड़ गई। जहां भाजपा व उनके समर्थाकों ने हर्ष प्रकट किया है वही वुद्धिजीवी समाज ने भी एक गावं गरीब परिवार में जन्मे रामनाथ कोविंद को अपनी हार्दिक बधाईयां दी है और कहा है कि एक गरीब परिवार से आने वाला राष्ट्रपति आज समूचे देश में एक आम आदमी गरीव का प्रतिनिधित्व करके जनता में एक नई विकास की लहर लायेगे। गरीबों का मसीहा बनकर हकीकत में देश की गरीबी को मिटाने के लिए विकास की नई संरचना करायेगें।

राष्ट्रपति पद रामनाथ कोविंद की जीत का समाचार आते ही भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जश्न बनाया तथा भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता ने जीत की खुशी में अपने कार्यकर्ताओं के मूंह को मीठा किया। वरिष्ठ, जुझारू, सक्रिय भाजपा नेता सोम प्रकाश गुप्ता ने रामनाथ कोविंद की जीत को एक आम आदमी की जीत बताया है और उनके राष्ट्रपति बनने पर बधाई देते हुये कहा है कि राष्ट्रपति पद पर रामनाथ कोविंद की जीत ने उत्तर प्रदेश का नाम रोशन किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा पत्रकार शिवओंकार नाथ ने भी हर्ष प्रकट किया है। मैनपुरी के राष्ट्रीय मीडिया मंच की वरिष्ठ पत्रकार सहित्याकार किशोर जी की अध्यक्षता में एक बैठक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को हार्दिक बधाई दी गई। बैठक में मान्यता प्राप्त पत्रकार चैधरी उदयवीर सिंह, मान्यता प्राप्त अजय किशोर, बीरेन्द्र सिंह शाक्य, मान्यता दीपक शर्मा, संदीप पचैरी, मो0 इसरार अहमद, विजय बहादुर भदौरिया, अगम चैहान आदि पत्रकार गण मौजूद थे।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY