राष्ट्रपति पद पर भाजपा नेता के चुने जाने पर लालगंज मे छोडे गये पटाखे, बांटी गयी मिठाई

0
37

लालगं/रायबरेली (ब्यूरो)- राष्ट्रपति के पद पर भाजपा उम्मीदवार रामनाथ कोबिद के जीतते ही बैसवारा क्षेत्र के भाजपा नेताओं मे प्रसन्नता की लहर दौड गयी है। लालगंज नगर के सरेनी विधानसभा कार्यालय के पास पटाखे छोडते हुये भाजपा नेताओं ने मिठाई बांटकर जन मनाया है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री गिरीस नारायण पाण्डेय, भाजपा नेता दीप प्रकास शुक्ला, राजेस सिंह फौजी, आसीष बाजपेयी, अनूप पाण्डेय, चेयरमैन अर्चना गुप्ता, सभासद नागेन्द्र गुप्ता, रामप्रताप सिंह, रविसंकर बाजपेयी, रमेस सिंह, राधेस्याम गुप्ता, हरिसंकर पाण्डेय, यतीन्द्र सिंह, रविनन्दन सिंह चौहान, इन्द्र बहादुर यादव, अनिल शुक्ला, राके शुक्ला, सिवम गुप्ता, संतोष पाण्डेय, रामबाबू गुप्ता, चन्द्रसेखर शरण सिंह, सुरेस सिंह, जनार्दन सिंह, राजेस मिश्रा, राजेस सिंह, गुड्डू बाजपेयी, बीके सिंह, दिनेस दीक्षित आदि लोगों ने हर्ष व्यक्त किया है।

रामनाथ कोबिद के 14वें राष्ट्रपति पद पर विजयी होने की घोषणा होते ही भाजपाइयों ने एक दूसरे को मुबारकबाद देते हुये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार जताया है। इस मौके पर भाजपा विधानसभा सरेनी सहप्रभारी सुसील शुक्ला ने कहा कि राष्ट्रपति पद के लिये रामनाथ कोबिद का चुना जाना हर हिन्दुस्तानी के लिये गौरव का विषय है। पूर्व मे भाजपा नेता व राज्यपाल के रूप मे रामनाथ कोबिद मे एक समाजसेवी, एक वकील और राज्यसभा सांसद के तौर पर काम करते हुये कमजोर तबके के लोगों को हर तरह से मदद पहुंचाने का प्रयास किया है।

भाजपा नेता के रूप मे रामनाथ कोबिद ने कई तरह की भूमिकाओं मे रहकर राष्ट्र की सेवा की है। साथ ही राज्यसभा सांसद के तौर कई पदों पर सराहनीय कार्य भी किया है। भारत के महामहिम व प्रथम नागरिक के तौर पर रामनाथ कोबिद के चुने जाने पर सरेनी विधानसभा के भाजपाइयों ने जोरदार प्रसन्नता जाहिर किया। उल्लेखनीय है कि भाजपा उम्मीदवार महामहिम रामनाथ कोबिद ने कांग्रेस की उम्मीदवार मीना कुमार को 3,34,730 मतों से करारी सिकस्त दी है।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य/सुशील शुक्ला

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY