राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत सात दिवसीय कैम्प

0
266
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

जौनपुर (ब्यूरो)- जौनपुर में आज मतदाता जागरुकता अभियान के अन्तर्गत तिलकधारी महिला महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत छात्राओं द्वारा 7 दिवसीय कैम्प में मतदाता जागरुकता प्रेक्षक ममता वर्मा ने मुख्य अतिथि के रुप में प्रतिभाग किया।

टी.डी. महिला कालेज के प्रबन्धक डी.आर.सिंह, प्रबन्ध समिति के सदस्य संजय सिंह, स्वीप प्रभारी संजय पाण्डेय ने मुख्य अतिथि को अब तक कराये गये कार्यक्रम तथा आगे शतप्रतिशत मतदान कराने के लिए कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया। विद्यालय की छात्राएं श्रद्धा तिवारी, महिमा सिंह, नेहा चौबे, प्रियांसी द्वारा मतदाता जागरुकता मनोहारी गीत प्रस्तुत किया।

इसके साथ ही रंगोली तथा मतदाता जागरुकता पोस्टर भी लगाया गया। मुख्य अतिथि प्रेक्षक ममता वर्मा ने बताया कि लोकतंत्र के लिए सभी को मतदान करना चाहिए। उन्होंने छात्राओं द्वारा मलिन बस्ती तथा घर-घर जाकर मतदाताओं को 8 मार्च 2017 को शतप्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि बिना किसी प्रलोभन के मतदान करने को प्रेरित करना है। मतदाताओं को जागरुक करना है इससे आपसब को चुनाव के साथ-साथ पूरे जीवन में लाभ मिलेगा।

प्रेक्षक ममता वर्मा ने जिला निर्वाचन अधिकारी भानुचन्द्र गोस्वामी, उपजिला निर्वाचन अधिकारी उमाकान्त त्रिपाठी, स्वीप प्रभारी संजय पाण्डेय, प्रभारी सूचना अधिकारी के.के.त्रिपाठी, जिले के मीडिया बन्धुओं सहित जिले के पूरी टीम को मतदाता जागरुकता कार्यक्रम बहुत ही अच्छे ढंग से कराने के लिए प्रशंसा/धन्यवाद दिया।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्डे़य
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here