नीतीश पर रघुवंश वार- अंग्रेजों की तरह व्यवहार कर रही बिहार सरकार

0
113

पटना(बिहार राज्य ब्यूरो)- राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार अंग्रेजों की तरह काम कर रही है। हक मांगने वालों पर अत्याचार कर रही है। लोगों की आवाज को दबाने का काम कर रही है।

रघुवंश सिंह ने आगे कहा कि बिहार सरकार रामलीला, कृष्णलीला के बाद अब गांधीलीला कर रही है। बात तो गांधी जी की करते हैं लेकिन उनके आदर्श पर नहीं हैं। अंग्रेजों की तरह दमनकारी नीति अपना रहे हैं। समान काम के बदले समान वेतन नहीं दिया जा रहा है। आंगनबाड़ी सेविकाओं की बातों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने अागे कहा कि यह सरकार सुप्रीम कोर्ट और हाईकाेर्ट के फैसले को भी नहीं मानती है। नीतीश जी गांधी जी की बात करते हैं तो उन्हें गांधी जी के सिद्धांतों का भी पालन करना चाहिए।

इससे पहले भी रघुवंश प्रसाद सिंह नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं। यूपी चुनाव नतीजों के बाद उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार यूपी में भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करने क्यों नहीं गये थे। जदयू द्वारा नीतीश कुमार को पीएम चेहरे के रूप में प्रोजेक्ट किये जाने के मामले पर भी उन्‍होंने बोलते हुए कहा था कि इस बात पर फैसला महागठबंधन के सभी दल एक साथ विचार करने के बाद लेंगे।

रिपोर्ट- आशुतोष कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY