बयान पर भड़के मंत्री ने कहा, हद में रहें वरुण गांधी

0
99


वाराणसी(ब्यूरो)
– केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर बुधवार को पार्टी सांसद वरुण गांधी के एक बयान पर भड़क गए और वरुण को हद में रहने की चेतावनी दे डाली। कहा कि वरुण गांधी एक सांसद हैं और उन्हें हद में रहकर बात करनी चाहिए। चुनाव प्रचार के सिलसिले में वाराणसी आए केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस और सपा सांप और नेवले की तरह बताया, जो बीजेपी के बाढ़ की डर से एक ही पेड़ पर साथ बैठे हैं।
ग्रामीण विकास, पंचायती राज, पेयजल और स्वच्छता मंत्री नरेंद्र तोमर शहर उत्तरी विधानसभा के घौसाबाद कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वरुण गांधी को सरकार की नीतियों और फैसलों के खिलाफ बोलने का कोई अधिकार नहीं है। वे इस तरह का बयान दे रहे हैं तो यह बताना चाहिए कि ये अधिकार उन्हें किसने दिया। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि वरुण गांधी को यूपी के बाहर जानता ही कौन है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के इंदौर में एक कार्यक्रम में वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाने के साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि सरकार कर्ज वसूली के मामले में भेदभाव कर रही है। एक ओर सरकार उद्योगपतियों के कर्ज माफ कर रही है तो दूसरी तरफ गरीब किसानों पर वसूली का दबाव बनाया जा रहा है। यूपी चुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची से नाम गायब होने के बाद लगातार अपनी अनदेखी को लेकर वरुण पार्टी नेतृत्व से खफा बताये जाते हैं और इंदौर में दिया गया यह बयान उसी के परिप्रेक्ष्य में देखा जा रहा है। नरेंद्र तोमर के अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी बनारस के दौरे पर हैं। मंगलवार की एक सभा के बाद बुधवार को उनकी रोहनिया और रामनगर में जनसभाएं हुईं। अस्सी घाट पर उनकी एक जनसभा होनी थी, जो कैंसिल हो गई।

रिपोर्ट-सर्वेश कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY