जब राहुल गांधी ने ली दुद्धी में चाय की चुस्की

0
287


सोनभद्र ब्यूरो : दुद्धी। रविवार को जनसभा को सम्बोधित करने के बाद करीब दोपहर डेढ़ बजे सभा स्थल से राहुल का काफिला
ब्लॉक मुख्यालय के समीप एक छोटी चाय की दूकान पर रुका, और राहुल गाँधी गाड़ी रुकवा कर सुरक्षा घेरा एवं काफिले से बाहर निकल कर चाय दूकान पर बैठ गए और चाय मांगी।

राहुल गांधी को अपने छोटी सी चाय दूकान पर पाकर दूकानदार बनारसी एवं पत्नी मंजू थोड़े देर के घबराएं लेकिन दूकानदार राहुलजी को आपने दूकान पर पाकर काफी खुश दिखे। इसी दौरान चाय की चुस्की लेते हुए राहुल गांधी ने दुकानदार की 14 वर्षीय पुत्री से नाम पूछा तो बालिका द्वारा अपना नाम प्रियंका बताया तो राहुल हंस पड़े और बालिका को गले लगाकर कहा कि तुम मेरी बहन हो। इस दौरान उन्होंने दूकानदार से घर गृहस्थी के बाबत हाल चाल लिया। चाय पीने के बाद ज्योंही पैसा निकालने लगें तो उससे पहले ही विधायक प्रत्याशी अनिल सिंह ने दुकानदार को पचास रूपये थमा दिया। चाय चुस्की ले रहे लोगों ने राहुल गांधी के साथ हाथ मिलाया तथा सेल्फी लिया। राहुल गाँधी के चाय चुस्की के दौरान विधायक रूबी प्रसाद, विधायक प्रत्याशी अनिल सिंह, राजेश कन्नौजिया तथा नाजु सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट–जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here