ब्रिटिश नागरिक हैं राहुल गाँधी, उनकी भारतीय नागरिकता समाप्त की जाय|

0
430

сонник пальто белое Subramanian-Swamyबीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। स्वामी ने राहुल गाँधी की नागरिकता पर सवाल उठाये हैं, स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी के पास ब्रिटेन की नागरिकता भी है। इसलिए भारत सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

1957 год события в мире

дом 2 александра артемова последние новости स्वामी ने कहा कि भारत में दोहरी नागरिकता नहीं होती है, लेकिन राहुल गांधी के पास भारत और ब्रिटेन दोनों देशों की नागरिकता है, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए |

статья 78 трудового кодекса рф स्वामी ने यह भी दावा किया है कि राहुल ने ब्रिटेन और मुंबई में बैकड्रॉप के नाम से कंपनी बनाई थी, लेकिन राहुल ने अपने एमपी रिकॉर्ड में ये बात छुपाई है। स्वामी के मुताबिक इस कंपनी के रजिस्ट्रेशन में राहुल ने अपनी नागरिकता ब्रिटिश बताई थी। भारत के संविधान के मुताबिक अगर कोई भारतीय है तो किसी और देश की नागरिकता नहीं ले सकता है।

http://dreamlandfoundation.net/owner/lechit-zubi-s-breketami.html स्वामी ने बताया कि मैंने पीएम मोदी को 12 नवंबर को चिट्ठी लिखकर राहुल के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। राहुल से भारत की नागरिकता और संसद की सदस्यता छीन लेनी चाहिए।