दुद्धी में राहुल गांधी का बड़ा बयान, दुद्धी बनेगा जिला

0
129


सोनभद्र ब्यूरो : टाउन हाल परिसर में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी जन सभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि गठबंधन की सरकार बनी तो दुद्धी को जिला बनायेंगे । काफी लम्बे समय से चल रही जिला की मांग तथा यहां के अधिवक्ताओं व् जनता की मांग जायज है ,जिसे हरहाल में पूरा किया जायेगा ।

उन्होंने आगे कहा कि किसानों का कर्ज माफ़ व् बिजली का विल भी हाफ किया जायेगा ।सपा कांग्रेस गठबंधन की सरकार किसानों एवम् युवाओं को उनका हक दिलायेगी ।यही नहीं रुके राहुल गांधी उन्होंने कहा कि हर ब्लॉक मुख्यालय पर होगा, महिला थाना और गरीब छात्राओं को हर महीने 500 रपये की धनराशि पढ़ाई के लिए सहायता दिया जायेगा । इसी क्रम में जिला बनाओं संघर्ष मोर्चा के जिला महासचिव प्रभु सिंह एडवोकेट ने राहुल गांधी के इस बयान का स्वागत किया ।राहुल गांधी को सुनने के लिये कई हजारों की संख्या में जनता जुटी हुयी थी ।जिसके देख राहुल गांधी गदगद नजर आये ।अंत में गठबंधन के दुद्धी विधान सभा के प्रत्याशी अनिल कुमार गोंड़ को भारी मतों से विजयी बनाने की उपस्थित जनता से अपील किया ।

रिपोर्ट–जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here