राहुल-अखिलेश जनता को बेवकूफ बना रहे है : मनोज तिवारी

0
82


बलिया-ब्यूरो : दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने राहुल व अखिलेश पर जम कर हमला बोला। कहा कि कुछ दिन पहले दोनो एक दूसरे को गाली देते नही थकते थे वे आज गलबहिया डाले घूम रहे हैं। अखिलेश को अपने काम पर भरोसा नही है यदि काम पर भरोसा होता तो जो पार्टी कभी मुलायम सिंह यादव को गोली मरवाना चाहती थी उसी के नेता को अपने गोद मे बिठा लिया है। भाजपा सांसद मंगलवार को सुभाष इंटर कालेज ताडीबडागांव मे आयोजित भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि राहुल व अखिलेश जनता को बेवकूफ बना रहे है। बलिया बाबा भृगु व रामधारी सिंह दिनकर की धरती है इसका नाम जुंबा पर आते ही सीना 56 इंच का हो जाता है। यदि यहां के किसी नौजवान को मौका मिल जाय तो वह अखिलेश से बेहतर शासन चला कर दिखा सकता है। अखिलेश गधा से कम्पटीशन कर रहे है । उन्हे पता होना चाहिए कि गधा मां शीतला की सवारी है। उन्होने शीतला मा से संबंधित भोजपुरी मे गीत भी सुनाया। इस गीत रामचंद्र कह कए सिया से एक दिन कलियुग आएगा , बेटा होगा राजभवन मे बाप को वनवास भेजा जाएगा के माध्यम से अखिलेश पर कटाक्ष किया। कहा कि अखिलेश लाल टोपी पहनते है इसे लोहिया जी पहना करते थे। मुलायम सिंह यादव ने लोहिया के नाम पर ही सपा का गठन किया था । लोहिया जी अत्याचार का विरोध करते थे। दुख तो इसका है कि आज सपा लोहिया के सिद्धान्तो को तिलांजलि दे दी है। कहा कि प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनने पर बसपा के नेताओं से बहन स्वाती सिंह के अपमान का बदला लिया जाएगा। भाजपा सांसद ने अपनी भोजपुरी गीत़ व भाषण से लोगो को खूब गुदगुदाया।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाती सिंह ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार के अधिकतर मंत्री एक ही परिवार के हैं व सभी भ्रष्टाचार मे लिप्त हैं। महिला से रेप मे आरोपित मंत्री गायत्री प्रजापति को मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त है। सपा सरकार मे अपराधी बेलगाम हो गए थे। बहन बेटियो की इज्जत सुरक्षित नही थी। मुलायम सिंह यादव कहते थे लडके हैं गल्तिया हो ही जाती हैं। अब समय आ गया है जब सपा का बहिष्कार किया जाय। बसपा सुप्रीमो मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांशीराम के सपनो को पूरा करने के लिए बसपा बनी थी किंतु बहन जी उनके सपनो की कब्र खोद रही हैं। इस पार्टी मे पैसो का बोलबाला है। सुबह पांच करोड मे टिकट बेंचती है तो साम को रेट 10 करोड हो जाता है। मायावती द्वारा पूर्वांचल राज्य की घोषणा पर तंज कसते हुए कहा कि जब बसपा की सरकार पूर्ण बहुमत मे थी तब उन्हे पूर्वांचल राज्य की याद क्यो नही आई। बहन बेटियो को गाली देने वाले नसीमुद्दीन सिद्दकी को बलिया की जनता माफ नही करेगी। यहां से बसपा का खाता भी नही खुलेगा। सभा को धनंजय कन्नौजिया , दयाशंकर सिंह , राजधारी सिंह आदि ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता राम अवध राजभर व संचालन प्रमोद सिंह ने किया।

रिपोर्ट–संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY