मोदी पर बरसे राहुल, बसपा पर साधी चुप्पी

0
146

photo 03 (3)
रायबरेली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मोदी को लेकर गरजे लेकिन बसपा पर उनकी चुप्पी अखरती रही। उन्होंने नोटबंदी और माल्या की ऋण माफी को खूब उछाला। मेड इन उत्तर प्रदेश का नारा दिया तथा गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को जब शहर के राजकीय इण्टर कालेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे तो उनका पूरा फोकस भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी भी गरीबों की कोई चिंता नहीं की। वह सिर्फ देश के पचास पूंजीपति परिवारों के शुभचिंतक है। जिन्हे उन्होंने छः लाख करोड़ रूपया कर्ज दिला रखा है। विजय माल्या जैसे चोर को नौ हजार करोड़ रूपये दे दिये। देश छोड़ने के बाद भी उसे 12 सौ करोड़ रूपये की टाफी देकर खुश करने की कोशिश की। लेकिन देश के गरीब किसानों के लिये उनके पास कुछ नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी सिर्फ झूठे वादे करते हैं। अपने को बनारस का बेटा बताने तथा बनारस को साफ करने, विकसित करने जैसे वादे करने के बाद उसे भूल गये हैं। वह सिर्फ मेक इन इण्डिया की बात करते रहते है लेकिन करते कुछ नहीं है। श्री गांधी का कहना था कि यदि उनकी सरकार बनी तो मेड इन उत्तर प्रदेश के नारे को साकार करेंगे। उन्होने रायबरेली में भी 40 फैक्ट्रियां स्थापित कर युवाओं को रोजगार देने का आश्वासन दिया। उन्होंने सपा कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की। इस अवसर पर अदिति सिंह, मो0 इलियास, सईदुल हसन, रामबहादुर यादव, दिनेश प्रताप सिंह, अवधेश प्रताप सिंह, अजयपाल सिंह, दीपक, नीरा तिवारी सहित कांग्रेस व सपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY