बारिश से तालाब बनी सड़क, जनता परेशान

0
77

चाँदमारी/वाराणसी(ब्यूरो)- गुरुवार को बारिश के चलते कई ग्रामीण क्षेत्रों में जगहों पर जल जमाव की समस्या देखने को मिलीं । वहीं भोजूबीर सिंधोरा रोड पर स्थित आयर बाजार की सड़क पूरी तरह से पानी में डूब गयी । जल निकासी की कोई वैकल्पिक व्यवस्था न होने के कारण बरसात का पानी सड़क पर लगने से पूरा बाजार तालाब की शक्ल मे बदल गया| जिससे स्थानीय व्यापारियों एवं आम जन को खासी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ।

स्थानीय व्यापारी गुंजन यादव ने बताया की जिलाधिकारी से उक्त समस्या की शिकायत की गयी है अगर प्रभावी कार्रवाई नही हुई तो हम सब व्यापारी एकजुट होकर प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे । वहीं अनिल गुप्ता का कहना है कि हर साल जल जमाव की वजह से व्यापार में घाटा होता है । उन्होंने कहा की जिला पंचायत के लोग समय से आकर टैक्स तो वसूल लेते हैं लेकिन समस्या के बाबत चुप्पी साधे रहते हैं । स्थानीय बाजार वासियों का कहना है यद्यपि जल निकासी की व्यवस्था नहीं की जाती तो हम आंदोलन को बाध्य होंगे ।

बता दें कि आयर गांव को जिलाधिकारी ने गोद लिया हुआ है, उसके बावजूद इस गांव के बाजार की यह हाल देखकर स्थानीय लोगों के मन में टीस पैदा करने वाला है । यह सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है| जिस पर पानी लगने से यह जानलेवा भी हो सकती है । आये दिन इस गड्ढे में राहगीर गिरकर चोटिल होते हैं लेकिन इसके बावजूद भी जिम्मेदार इस समस्या से मुँह फेरे हुए हैं ।

रिपोर्ट- नागेन्द्र कुमार यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY