राजग की अपील: दलगत भावना से ऊपर उठकर करें रामनाथ कोविंद को वोट

0
34

पटना(ब्यूरो)- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आज रविवार शाम राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) विधानमंडल दल की बैठक हुई। इस दौरान बिहार के पूर्व राज्यपाल एवं राजग के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत सुनिश्चित बताते हुए सभी दलों के विधायकों से दलीय परिधि से ऊपर उठकर कोविंद के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई।

भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी समेत लोजपा, रालोसपा व भाजपा के सभी विधायक व विधान पार्षद शामिल हुए।

सुशील मोदी के पोलो रोड स्थित आवास पर हुई बैठक में विधायकों को राष्ट्रपति के निर्वाचन के लिए मतदान के तरीकों के बारे में बताया गया। राजग के सभी विधायकों को निर्देश दिया गया कि पूरी सावधानी से अपने मत का प्रयोग करें।

सुशील मोदी ने कहा कि कोविंद की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि दल के दायरे से बाहर आकर राजद और कांग्रेस के विधायकों को भी बिहार के व्यापक हित में कोविंद को भारी मतों से जिताने के लिए मतदान करना चाहिए।

बिहार के राज्यपाल के तौर पर कोविंद का सरकार के साथ सहयोग और सामंजस्य सराहनीय रहा है। उनकी जीत से आगे भी बिहार के हितों की रक्षा होगी।

रिपोर्ट- आशुतोष कुमार सिह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY