प्रत्याशियों के समर्थन में राजबब्बर ने की जनसभाएं

0
193

18 RBL 1
रायबरेली। शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने विधानसभा हरचन्दपुर के गांव हरचन्दपुर, सुल्तानपुर खेड़ा व भीतरगांव में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सिंह के समर्थन में जनसभाएं की और अपने सम्बोधन में कहा कि प्रदेश में सपा कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने जा रही है जिसमें आप सब लोग सहयोग करें और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में अपने मत का उपयोग करें।
प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने भाजपा पर जमकर कर निशाना साधते हुए बगैर नाम लिए अमित शाह पर तीखा हमला बोला और उन्हें तड़ीपार बताया। कहा कि अगर वो गुजरात में होते तो जेल में होते। इसीलिए भाग कर दिल्ली आ गए है। यही नही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को जुमले की सरकार करार दिया। उन्होंने कहा की भाजपा तो केवल जुमले की सरकार है, काम कोई नहीं करता है। कहा, मैं भाषण नहीं दूंगा बल्कि बातचीत करूंगा। कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए उन्होंने कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब कांग्रेस सपा गठबंधन की विजय पताका आसमान में लहराएगी। कांग्रेस व सपा मिलकर विकास लाना चाहती है, बाकी दल केवल झूठे वादे करते हैं। राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि यह क्षेत्र स्वर्गीय इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और संजय गांधी के साथ अब राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है। उन्होंने कहा नोट बन्दी भाजपा ने की है,तो अबकी बार आप का मोदी का वोट बन्दी कर दिये है। यह गांधी परिवार की धरती है यहाँ केहू के दाल नही गले का।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY