समाजवादी सामंतवादी बन गए हैं- राजेश पासवान

0
179

rajesh paswan

बलिया (ब्यूरो)- बलिया बेलथरा रोड विधानसभा में बुधवार को उस समय एक नया मोड़ आ गया जब समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे राजेश पासवान ने एक समारोह में निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी।

बताते चलें कि राजेश पासवान की टिकट लगभग क्लियर हो गया था लेकिन ऐन वक्त पर टिकट कट जाने से उनके समर्थकों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया तो यादव समाज सेवी संस्थान के तत्वाधान में बुधवार को रामलीला मैदान में आयोजित एक समारोह में लोगों की हुजूम की मांग को देखते हुए राजेश पासवान ने मंच से निर्दल चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।

अपने संबोधन में भावुक होते हुए राजेश पासवान ने बताया कि आज समाजवादी विचारधारा, सामंतवादी विचारधारा बन चुकी है| जिस को धराशाई करने के लिए लोहिया और शारदा नंद अंचल के सपनों को साकार करने के लिए उन सामंतवादी विचारधाराओं को समाप्त करना आवश्यक हो गया है| जिसके तहत जनता की मांग पर मैं चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा करता हूं।

गोरख पासवान समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी घोषित होने के बाद राजेश पासवान के खेमे में व्याप्त आक्रोश को देखते हुए एक खेमे ने राजेश पासवान से चुनाव लड़ने की मांग की है | नगर भ्रमण करते हुए उन्होंने अपील किया कि सामंतवादी विचारधाराओं को अलग करने के लिए लोहिया एवं अंचल जी के सपने को साकार करने के लिए आज बेल्थरारोड के आम जनमानस की मांग पर चुनाव लड़ने के लिए मैं आम जन के बीच आया हूं। कहा कि एक बार आप सब प्रत्याशी को लेकर विचार करें जिस व्यक्ति को विधायक बनाया गया उसने 5 साल कुछ भी नहीं किया और आज फिर उसी को टिकट दे दिया गया जिसका जनमानस विरोध करता है।

इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष शमशाद बासपारी, शौकत अली, राधेश्याम यादव, साहब दयाल यादव, वीरेंद्र चौधरी, संजय यादव, हरेराम यादव, शिवानंद ,राधेश्याम ,नन्हे जी, नंद लाल यादव ,मकसूदन मौर्य ,बब्बन यादव ,अंकुर सिंह आदि लोग उपस्थित रहे ।अध्यक्षता राम अवध यादव तथा संचालन डॉक्टर बेचन यादव ने किया।
रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY