आज विद्युत उपकेंद्र का उद्घाटन करेंगें सांसद राजेश

कुशीनगर(ब्यूरो)- रामकोला विधानसभा क्षेत्र में चौमुखी विकास की किरण दिखाई देने लगी है। प्रत्येक गांव को पिच सड़क से जोड़ने, मवन नाले की समस्या का निदान व विद्युत आपूर्ति व्यवस्था सुधारने के लिए पहल की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सभी समस्याओं से अवगत कराया गया है। यह बातें रविवार को कप्तानगंज कस्बा स्थित डाकबंगला विधायक रामानंद बौद्ध ने पत्रकार वार्ता में कही। कहा कि सोमवार को कप्तानगंज विकास खंड के कारीतीन गांव में करीब 168 करोड़ की लागत से बनने वाले विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास सांसद राजेश पांडेय करेंगे।

प्रतिवर्ष मवन नाले से होने वाले किसानों की फसलों के नुकसान को रोकने के लिए 16 करोड़ की लागत से बंधों की मरम्मत व सफाई का काम शीघ्र शुरू हो जाएगा। लोक निर्माण विभाग द्वारा रामकोला विधानसभा क्षेत्र के गांवों की सड़कों को पिच कराने के लिए 40 करोड़ का प्रस्ताव शासन को भेजा है।

स्वीकृत होते ही कार्य शुरू हो जाएगा। इस दौरान मुन्ना बाबू, विशाल सिंह, वीरेंद्र गुप्त, गुड्डू पटेल, धीरज सिंह, हरेंद्र राजभर, अनिल राजभर, कुचकुच यादव, राजन बाबू, सुनील सिंह, संजय, विजयमल प्रधान आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राहुल पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here