भाजपा नेता राजनाथ सिंह व अदकी पल्लवी का दौरा आज

0
147

रायबरेली। विधान सभा चुनाव में दलीय प्रत्याशियों के कक्ष में रुख बनाने की मंषा से राजनीति दलों के शीर्ष नेताओं का रायबरेली दलों के शीर्ष नेताओं का दौरा शुरू हो गया है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरचन्दपुर क्षेत्र के दौरे के बाद केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का रायबरेली दौरा घोशि त हो चुका है। श्री सिंह आज 12 फरवरी को बछरावां क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी रामनरेश रावत का प्रचार करेंगे। अपना दल की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल का रायबरेली दौरा घोशि त हो चुका है। वे आज 12 फरवरी को 11 बजे विधान सभा क्षेत्र बछरावां में जनसभा को सम्बोधित करके प्रत्याशी सुषील पासी के लिए वोट मांगेंगी। यह जानकारी अपना दल के वरिष्ठ नेता मानसिंह पटेल व हाफिज मो. मोबीन ने दी। इसके लिए तैयारियां तेज हैं।

बसपा सूत्रों के अनुसार आगामी 15 फरवरी को शहर के जीआईसी मैदान में बसपा अध्यक्ष मायावती एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जिले के छह प्रत्याशियों को जिताने का वह आवाहन करेंगी। इसी तरह कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, स्टार प्रचारक प्रियंका वाड्रा तथा अमेठी के सांसद राहुल गांधी भी रायबरेली में चुनाव सभाओं को सम्बोधित करेंगे। इन नेताओ का कार्यक्रम अभी घोषित नहीं हुआ। सपा सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश व सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का भी सरेनी क्षेत्र में चुनावी जनसभा के लिए रूपरेखा बनायी जा रही है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY