बिसाहड़ा में आज राजनाथ सिंह की रैली

0
198

 

rajnath singh

नोएडा : यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 11 फरवरी को वोट डाले जाएंगे जिसको लेकर सभी सियासी पार्टियां जनता के बीच कड़ी मेहनत कर रही है। सपा-कांग्रेस गठबंधन, बीजेपी और बसपा वाले वोट के लिए धुआंधार प्रचार के साथ ही हर तरह के कार्ड खेल रहे हैं। इस बीच आज केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अखलाक के बिसाहड़ा गांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं।

राजनाथ सिंह बिसाहड़ा के अलावा आगरा, अलीगढ, और बुलंदशहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज शाम करीब 4 बजे दादरी के बिसाहड़ा गांव पहुंचेंगे। केंद्र की मोदी सरकार में नबंर 2 की हैसियत रखने वाले राजनाथ सिंह की रैली के आलावा आज बीजेपी के कई केंद्रीय और राज्यस्तरीय दिग्गज नेता चुनावी महासमर में जनता को संबोधित करते नजर आएंगे। बता दें कि बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय सुप्रीमो अमित शाह व पार्टी के फायर ब्रांड नेता और पार्टी सांसद योगी आदित्य नाथ सहित कई नेता चुनावी मैदान में प्रचार करेंगे। अमित शाह बुधवार को हाथरस, रामपुर और बागवत में चुनावी सभा करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य बदायूं और बरेली में चुनावी बिगुल फूंकेगे। केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र देवरिया में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पार्टी के प्रत्याशी सूर्य प्रताप शाही की नामांकन सभा में उपस्थित रहेंगे। भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य मेरठ, बरेली एवं शाहजहांपुर जिलों में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान हापुड़, बुलंदशहर तथा मथुरा में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। सांसद योगी आदित्यनाथ मैनपुरी, एटा, मथुरा एवं मुजफ्फरनगर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल आगरा तथा अलीगढ.में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शिरकत करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में सभा करेंगे। केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति श्रावस्ती में भाजपा प्रत्याशियों की नामांकन सभा को सम्बोधित करेंगीं। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद राजवीर सिंह बरेली में तथा कासगंज में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। वह आगरा के फतेहपुर सीकरी में भी सभा करेगें। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त दादरी विधानसभा में सभा को सम्बोधित करेंगे। भाजपा सांसद कंवर सिंह तंवर अमरोहा में सभा करेंगे। इसके अलावा अन्य नेता भी विभिन्न स्थानों पर सभा करेंगे।

रिपोर्ट – सागर शुक्ल

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here