“रजनीकांत मूर्ख और अनपढ़ है”: सुब्रह्मण्यम स्वामी

0
98

दिल्ली: सुपर स्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की चर्चाएँ इन दिनों ज़ोरों पर हैं। रजनीकांत के एक बयान जिसमें उन्होंने कहा था की फ़ैन्स से सलाह मसवरे के बाद ही वह कोई निर्णय लेंगे के माध्यम से उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया था कि वो कभी भी राजनीति की दुनिया में क़दम रख सकते हैं। इस मामले में भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा कि रजनीकांत महामूर्ख है और अगर उसके सामने भारत और पाकिस्तान का संविधान रखोगे तो वो ये भी नहीं बता पाएगा कि कौन सा भारत का है और कौन पाकिस्तान का । उन्होंने रजनीकांत को अनपढ़ भी कहा ।

एनबीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी एक कार्यक्रम के सिलसिले में आगरा गए थे और पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ये सब बातें कही। उन्होंने कहा,” रजनीकांत महामूर्ख है, अनपढ़ है, भारत और पाकिस्तान का संविधान सामने रखोगे तो उसे पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का है।


स्वामी ने एक ट्वीट के माध्यम से भी रजनीकांत पर निशाना साधा । ट्वीट में स्वामी ने लिखा कि झड़कर तमिल लोग चुपचाप उनके विचार का समर्थन कर रहे हैं क्यूँकि अब लोग तमिलनाडु की राजनीति में सिनेमा स्टार को पैरशूट से उतरने की इजाज़त नहीं देना चाहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने एक सवाल पर रजनीकांत को सीएम पद के लिए अनुपयुक्त बताया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here