राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव के स्वागत में जगह-जगह हुए कार्यक्रम

0
214

मड़ियाहूँ (जौनपुर)- स्थानीय नगर में आज सुबह नगर अभाव सहायता एंव पुनर्वास राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव के प्रथम आगमन पर जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। राज्यमंत्री सबसे पहले विधायक लीना तिवारी, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ब्रह्मदेव मिश्र, डा. प्रेम प्रकाश सिंह के आवास पर जाकर शिष्टाचार भेंट की और आशीर्वाद लिया और नगर के रामजानकी मन्दिर पर पूजा अर्चना भी की और उसके बाद शहीदे आजम भगत सिंह और राष्ट्र पिता महात्मा गाँधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद कार्यकर्ताओं द्वारा रखे भब्य स्वागत समारोह में शामिल हुये। सभी जनता का आभार ब्यक्ति किया और उपस्थित जनसमूह से कहा सरकार आपकी आशाओं पर खरी उतरेगी।

जनसमस्याओं के निस्तारण हेतु प्रार्थना पत्र लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री के काफिले को सीधे नगर में प्रवेश न कर बाई पास ले गये । जिससे नगर पंचायत अध्यक्ष राजेन्द्र कौर अपने आवास पर स्वागत नहीं कर सकी जब कि काफी लोग उनके आवास पर इंतेजार करते ही रह गये। स्वागत समारोह में छोटेलाल जायसवाल, राकेश सेठ, राजेश मौर्या, बृजेश मिश्र, सुनील सभासद, चन्द्रप्रकाश सिंह पप्पू, अनिल गुप्ता सभासद, रमाशंकर चौरसिया, मनोज चौरसिया आदि रहे । फिर यहाँ से राज्यमंत्री का काफिला बेलवाँ परसत स्थित दलवन्ती भवन मनोज पाठक के आवास पर रखे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चल दिये।

रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पांडेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here