कर्नल राज्य वर्द्धन ने एफटीआईआई छात्रों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की

0
141

IND-MINISTER-Rathore

सूचना एवं प्रसारण राज्य- मंत्री कर्नल राज्य वर्द्धन राठौड़ ने 20 अक्तूनबर, 2015 को नई दिल्लीए के शास्त्री- भवन के कमे‍टी रूम में एफटीआईआई छात्र संगठन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस अवसर पर मंत्रालय के अधिकारी भी उपस्थित थे। जीआरएएफटीआई की प्रतिनिधि सुश्री अरूणा राजे भी विचार-विमर्श का हिस्साए थीं।

बातचीत के दौरान मंत्री महोदय ने एफटीआईआई को पर्याप्ता बुनियादी ढांचे के साथ राष्ट्री य उत्कृमष्टफता के एक केन्द्र् के रूप में एफटीआईआई की स्था<पना के प्रति मंत्रालय की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंदने इस बात को भी दोहराया कि सरकार एफटीआईआई में शैक्षणिक और रचनात्माक स्व्तंत्रता सुनिश्चित करने के प्रति वचनबद्ध है और कहा कि इसे लेकर भयभीत होने की कोई आवश्यककता नहीं है।

मंत्रालय पूर्व छात्रों/छात्र संगठन द्वारा प्रतिमान/अवधारणा नोट/खाका तथा दीर्घकालिक अवधि में एक उपर्युक्तं तरीके से इस मामले को आगे बढ़ाने के लिए मुकेश शर्मा समि‍ति की रिपोर्ट भी प्रस्तुात की जाने की उम्मी द करता है। मंत्रालय ने पाठ्यक्रम कार्यक्रम का अनुपालन न किये जाने पर चिंता जताई और समय का पालन करने के लिए रास्तेे सुझाने के लिए प्रशासन एवं छात्रों के बीच आपसी सम्पपर्क बेहतर करने का आग्रह किया। इस बात पर सहमति जताई गई कि इन मुद्दों पर बाद में चर्चा की जायेगी।

Source – PIB

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

seven + three =