धर्म सभा में शिरकत करने को रवाना हुए रामभक्त

0
45

सिकन्दरपुर/बलिया (ब्यूरो)- नगर अध्यक्ष सिकंदरपुर रविंद्र वर्मा ने विराट धर्म सभा में भाग लेने के लिए राम भक्तों के बस को किया रवाना। शनिवार की रात्रि 7:30 बजे भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में नगर अध्यक्ष सिकंदरपुर डॉक्टर रविंद्र वर्मा ने विराट धर्म सभा में भाग लेने वाले राम भक्तों के दो बसों तथा एक स्कॉर्पियो को सिकंदरपुर बस स्टेशन चौराहे से रवाना किया।

पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रयाग चौहान ने पतला या की इन तीनों गाड़ियों में सिकन्दरपुर से लगभग 120 की संख्या में लोग विराट धर्म सभा में भाग लेने के लिए राम घाट अयोध्या के लिए शनिवार को समस्त नेताओं की उपस्थिति में नगर अध्यक्ष ने रवाना किया है तथा वे सभी लोग सुबह के 4:00 बजे राम घाट अयोध्या पहुंच भी चुके हैं।

प्रयाग चौहान ने बतलाया कि सिकंदरपुर के अलावा एक बस पंदह से तथा एक बस नवानगर से राम भक्तों के जत्थे को लेकर निकल चुका है वह लोग भी राम घाट अयोध्या में विराट धर्म सभा में भाग लेने के लिए पहुंच चुके हैं। इस विराट धर्म सभा में भाग लेने के लिए सिकंदरपुर से विशेष रूप से मुन्ना बर्नवाल, गणेश प्रसाद सोनी, रिंकी जयसवाल भी जत्थे के साथ रवाना हुए हैं। इस अवसर पर लाल बचन शर्मा,गौरी शंकर वर्मा, नायब जी सोनी, मानिकचंद स्वर्णकार अनिल बर्नवाल आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट- इमरान खान/अभिषेक तिवारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here