ऊर्जा राज्य मंत्री श्री राणावत ने विभिन कार्यो का किया लोकार्पण और बांटे कंबल

0
272

pushpendra singh ranawat

बाली विधायक और ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह राणावत ने आज शनिवार को विभिन गाँवों में जसम्पर्क किया साथ ही विभिन्न गाँवों में आयोजित कार्यकर्मो में भाग लेने के साथ क़ुरण से खादरा ,कोयलवाव से भागल खूणा, नाना कागदडा से रेलिया संपर्क सड़क और धिरोया संपर्क सड़क, भण्दर से भारला जेता दुर्गा से जागलाइ के साथ गोरधनपुरा में विधुति करण का उद्धघाटन किया।

वही मंत्री श्री राणावत ने नाना भील बस्ती और गोरधनपुरा में जरुरत मन्द महिला पुरुषो बच्चों को शर्दी के मौसम में बचाव के लिए कम्बल वितरण भी किये|
ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह राणावत के निजी सहायक प्रतीक देवासी ने बताया की शनिवार को ऊर्जा राज्य मंत्री श्री राणावत उद्घाटनों के साथ लोगो के अभाव अभियोग भी सुने, साथ ही विभिन्न गाँवों में चल रहे विकास कार्यो का भी जायजा लिया| सेवाड़ी के सीनियर सेकंडरी स्कूल में भामासाह दानदाता द्वारा सीतल पेयजल के लिए बनाई गई प्याऊ का भी उद्धघाटन किया ।

दौरे के दौरान मंत्री श्री राणावत लोगो से आत्मीयता से मिले-
दौरे के दौरान बाली प्रधान कपूरा राम चौहान उप प्रधान राकेश दवे विधुत विभाग के SE घनश्याम जी बाली विकास अधिकारी भोपाल सिंह जोधा BCMHO डॉ हितेन्द्र वागोरिया PWD के झालंम सिंह PHED सलीम कुरैशी सहित विभिन विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।
रिपोर्ट- भरत राणा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY