रंजिश के चलते यूवक ने गेहूं के खेत में लगाई आग,17 बीघा गेहूं की फसल जलकर हुई खाक

0
296


इटावा ब्यूरो : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के थाना ऊसराहार क्षेत्र के वेदपुरा में आग लगने से गेहूं की खसल जलकर खाक हो गई । आग लगने का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है । दो लोगों में खेत पर आपस में विवाद हो गया था । उसमें से इक लोग ने ही अपने खेत में आग लगा दी । दोपरह का समय होने के कारण व तेज हवा चलने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया । हवा के चलते आग गेहूं के खेत में पौड़ गई । जिससे लगभग 17 बीघा फसल जलने का अनुमान लगाया जा रहा है ।

आग लगने का कारण
घटना स्थल के आस.पास लोंग खेत में काम कर रहे थे । उन्होंने बताया कि संतोष और भूप सिंह में आपस में झगड़ा हो रहा था । उनमें से ही किसी एक लोग ने अपने खेत में आग लगा दी । तेज हवा चलने के काऱण आग खेतों में पौड़ती चली गई । काफी मशक्त करने के बाबजूद आग पर काबू पाया गया ।
वही दुर्जन सिंह शाक्य ने बताया कि संतोष और भूप सिंह में आपस में झगड़ा हो रहा था । उन्होंने अपने खेत में आग लगाई थी । लेकिन तेझ हवा चल रही थी जिसके कारण यह आग दूसरों के खेतों में पौड़ गईए और गेहूं जल गए ।

इन लोगों के खेत में लगी आग
सुर्जन सिंह एदुर्जन सिंहएनेकराम पुत्र छोटे लाल शाक्य निवासी वेद पुरा के लगभग 6 बीघा गेहूं जलकर खाक हो गए । तो वही दिनेश कुमारएश्याम सिंह पुत्र मुलायम सिंह कठेरिया नगला चिंता के भी गेहूं के खेत जल गए । जिसमें लगभग पांच बीघा गेहूं जल गए व 6 बीघा अधजले गेहूं बचे है ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here