नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ का प्रयास, पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई एफआईआर

0
163

rape
पुरवा (उन्नाव) : कक्षा 7 की छात्रा के स्कूल जाते समय गांव के ही दबंग मंजनू ने रास्ता रोककर अश्लील शब्दों का प्रयोग कर अपने झांसे मे लाने का प्रयास किया जब किषोरी ने घटना की बाबत परिवारीजनों को बताया तो परिजनो ने उक्त मंजनू के माता पिता से षिकायत कर बिगडैल पुत्र को रोकने की बात कही जिसका असर उलटा हुआ आषिक मिजाज पुत्र ने किषोरी का रास्ता रोककर बदनियती से हाथ पकड़कर खेतो की ओर घसीटने का प्रयास किया इतना ही नही यह कहते हुए मारपीट भी किया कि तुमने हमारे मां बाप से षिकायत क्यों की । पीड़िता के अनुसार पुत्र मोह मे परिजनो ने भी घर पर चढ़ाई कर हमला बोला मामला कोतवाली पहुंचा जहां पीड़िता के षिकायती पत्र पर कोतवाली पुलिस ने 4 लोगो के विरूद्ध छेड़छाड़ मारपीट तथा घर पर चढ़ाई करके गालियां देने व जान से मार डालने का अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

प्राप्त विवरण के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव शुब्बाखेड़ा मजरे बनिगांव से सम्बन्धित है जहां पीड़िता विद्या देवी पत्नी बालाषंकर दोनो ही नाम काल्पनिक ने बताया की परिवर्तित नाम मेरी पुत्र पुत्री कु0 लक्ष्मी जो कक्षा 7 मे रामा देवी चन्दिका प्रसाद विद्यालय मौरावां में 21 जनवरी को सुबह समय 8 बजे विद्यालय पढ़ने जा रही थी तभी मोतेष्वर मन्दिर मौरावां के पास गांव का ही बबलू उर्फ अरविन्द पुत्र राजकिषोर ने रास्ता रोककर मेरी पुत्री से गन्दी-गन्दी अष्लील बाते कही और यह भी कहा कि हमारी बात मान लो शाम को पुत्री उक्त मजनू के बारे मे जानकारी दी जिस पर पीड़िता ने गांव के दबंग आषिक के घर जाकर षिकायत करते हुए बेटे को समझाने की बाते कही। जिस पर बिगड़ैल औलाद के माता पिता ने समझाने देने का आष्वासन दिया फिर क्या खिसियाय आषिक ने 26 जनवरी 17 को उस वक्त हमला कर दिया जब मेरी पुत्री अपनी बड़ी बहन के साथ गांव के बाहर शौचक्रिया हेतु जा रही थी जहां उक्त बब्लू ने दबंगई दिखाते हुए पुत्री के साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट भी किया कि तुमने और तुम्हारे घर वालो ने मेरे पजिरनो से षिकायत क्यों की यही नही पुत्र के मोह मे बबलू के पिता राजकिषोर पुत्र सीताराम, शान्ती पत्नी राजकिषोर व वन्दना पुत्री राजकिषोर ने घर पर चढ़ाई कर गन्दी-गन्दी गालियां देते हुए जान से मार डालने की धमकी दी। वही पीड़िता के षिकायती पत्र पर कोतवाली पुलिस ने बबलू सहित मां बहन व पिता के विरूद्ध संगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। वही इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी कौषलेन्द्र नाथ सिंह से जब इस सम्बन्ध मे पूछा गया तो उन्होने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत करा दिया है। जो दोषी होगा वह जेल जायेगा।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here