सरस्वती शिशुमंदिर नाबालिग रेप कांड का ऐपवा राज्य टीम ने की जांच, SP का होगा घेराव

0
104

बिहार (ब्यूरो)- दुनिया के सबसे बड़े संघ आरएसएस द्वारा संचालित कल्याणपुर चौक स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदीर में आर एस एस से जुडे आचार्य (प्रिंसिपल) द्वारा मिर्जापुर के 9 वर्षीय छात्रा के साथ रेप की जांच पीडिता एवं परिजनों से मिलकर उनके घर जाकर की गई। उक्त मामले में गाँव, थाना, संबंधित डांक्टर से भी बात की गई। मामले को सत्य पाते हुए 8 मार्च को चीनी मिल चौक से जुलूस निकालकर एस पी का घेराव करने एवं 20 मार्च को विधान सभा धेराव करने की धोषणा की गई साथ ही राज्य भर में इस मामले को लेकर आंदोलन चलाने की भी धोसणा की गई।

ऐपवा राज्य सचिव शशि यादव ने कहा कि आरोपी पर पास्को एक्ट लगा है। फिर भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है क्योंकी आर एस एस-भाजपा एवं नीतीश सरकार में मैच फिक्स है। भाजपा -आर एस एस घिनौनी हरकत करने वाले को बचाकर मानवता को शर्मशार कर रही है। इस जुगलबंदी के खिलाफ ऐपवा एवं भाकपा माले दोनों गठबंधन का पोल खोलेगी। जाँच टीम में ऐपवा राज्य सचिव के अलावा ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह, माले जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार, माले नेता उपेंद्र राय, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, प्रभात रंजन गुप्ता, सुखलाल यादव आदि थे।

माले सचिव काँ०उमेश ने कहा की पीडित व परिजन को न्याय दिलाने के लिए सभी दलों को आगे आना चाहिए। पीडित के परिजन पर केश उठाने का दबाब बनाए जाने तथा मामले को मैनेज कराने की कोशिश करनेवाले को शिनाख्त कर भाकपा माले ने अंजाम भुगताने की भी धमकी दी है।
रिपोर्ट- आशुतोष कुमार
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY