एक बार फिर रिश्तें हुए कलंकित- 10 वर्षीय मासूम बहन के साथ मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म बाद में गुप्तांगों पर तेजाब डालकर जला दिया

0
139
प्रतीकात्मक

कन्नौज (ब्यूरो)- जनपद कंन्नौज में आज एक इंसानियत को शर्मशार करने वाली और हैवानियत की हद पार करने वाली घटना का खुलासा पुलिस कप्तान द्वारा किया गया है | जिसमे एक दस साल की मासूम लड़की को उसके पड़ोस के मुँहबोले भाई ने पहले तो अगवा किया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म करके उसकी निर्मम हत्या करदी | आपको बता दें कि इतना ही नहीं हैवान ने मासूम लड़की के गुप्तांगो को तेज़ाब से जला दिया। पुलिस कप्तान ने घटना का खुलासा कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

दरअसल आपको बता दें कि घटना जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के डेगन पुरवा गांव में हुयी थी। पुलिस कप्तान के मुताविक बच्ची पिछले पांच दिन से लापता थी 15 तारिख को वो गांव के बाहर बाग़ में बेर तोड़ने गयी थी जहाँ से वो गायब हो गयी | काफी तलाश के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर 16 को अपहरण में मुकदमा दर्ज कर लड़की की तलाश में लगी रही | 19 मार्च को लड़की का शव गांव के बाहर सरसों के खेत में पड़ा मिला, शव दो तीन दिन पुराना लग रहा था।

मासूम के हाथ पैर बंधे थे, उसके गुप्तांगो को तेज़ाब से जलाया गया था। पुलिस कप्तान ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसकी यूँ निर्मम हत्या की गयी है | बच्ची के पिता ने गांव के ही कुछ लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जो निर्दोष थे उन्हें आज छोड़ दिया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने तत्काल फारेंसिक टीम बुलाकर सारे तथ्य जुटाये और जांच टीम बनाकर घटना के खुलासे की कार्यवाही शुरू कर दी है। जिसके तहत गाँव का ही मृतका का मोहबोला भाई ही उसका हत्यारा निकला | पुलिस कप्तान ने बताया कि आरोपी पुलिस को बराबर गुमराह कर रहा था, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की तब कही जाकर आरोपी ने अपने गुनाह को स्वीकारते हुए कहा है कि उसने पहले मृतक के साथ रेप किया बाद में उसे उसके ही कपडे से गला दवाकर उसे मार दिया।

रिपोर्ट- सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here