3 साल की मासूम से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को पकड़कर भेजा जेल

0
79

पीड़ित की माँ

मैनपुरी : जनपद मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम द्वारिकापुर में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने 3 साल के मासूम बालक के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया | परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम द्वारिकापुर निवासी लेखपाल का 3 वर्षीय मासूम पुत्र अपने घर के वाहर खेल रहा था तभी गाँव के ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक उसको एक खेत में ले गया और उसके साथ दरिंदगी की बारदात को अंजाम दिया और उसके बाद वहाँ से फरार हो गया।

इसके बाद जब मासूम बालक अपने घर पहुँचा तो उसकी हालात काफी खराब थी | अपने बच्चे की ऐसी हालत देख परिजनों का बुरा हाल हो गया जव बच्चे ने आपने साथ हुयी हैवानियत की पूरी खानी लडखडाती आवाज में अपनी माँ हृदेश को बताई तो उनके पेरो तले जमीन ही खिसक गयी।

आनन् फानन में परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी से अवगत कराया, और तहरीर दी | जिसके बाद पुलिस ने तत्काल तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की खोज में पुलिस टीम भेजी तो आरोपी खेतो में छुपा बैठा था जहाँ से उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पूरी कानूनी कार्यवाही करने के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया है ।

राजपाल सिंह सीओ भोगांव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर थाने पर एक मामला पंजीकृत किया गया है, जिसमें कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को तत्काल गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट – प्रमोद कुमार सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY