दलित नाबालिग बालिका के साथ किया दुष्कर्म

0
74
प्रतीकात्मक फोटो

कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)- थाना क्षेत्र के ग्राम खिचैली में तीन दिन पूर्व घर पर अकेली नाबालिग दलित बालिका से तमंचे के बल पर ग्राम के नामजद दो व्यक्तियों ने बुरी नियत ये दबोचकर अश्लील हरकत कर दुराचार कर दिया। पीड़िता की मां ने थाने में लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

थाना क्षेत्र के ग्राम खिचैली निवासी मनोरमा पत्नी रामसेवक (दोनों काल्पनिक नाम) की नाबालिग पुत्री से तीन दिन पूर्व रात्रि के समय दलित बालिका को अकेला पाकर ग्राम के ही सुभाष सिंह उर्फ सिब्बू पुत्र नरेन्द्र सिंह, शिवाजी पुत्र भूपेन्द्र सिंह (ठाकुर) ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर दबोच लिया और अश्लील हरकत करते हुए बालिका के साथ दुराचार कर दिया।

बालिका ने जब विरोध किया तो नामजद आरोपियों ने शिकायत करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। धमकी के डर से बालिका ने इस घटना को परिवारजनों को नहीं बताया। जब बालिका की मानसिक हालत खराब होने लगी तब बालिका ने अपने माता पिता को घटना की पूरी जानकारी दी। जानकारी होने पर माता ने ग्राम के दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY