14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

0
80


वाराणसी ब्यूरो : वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार का मुकदमा थाना चोलापुर में दर्ज कराया है |

मिली जानकारी के अनुसार चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी संजय पटेल न उम्र 28 वर्ष नामक युवक जो कि 3 बच्चों का पिता भी हैं उसके ऊपर लड़की के पिता ने अपनी नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पिता द्वारा बताया गया कि यह बात उन्हें तब मालूम हुई जब उनकी 14 वर्षीय पुत्री 7 महीने की गर्भवती हो गई। पीड़ित द्वारा लोक-लाज की वजह से यह बात अभी तक छुपाई गई थी। लेकिन जब पीड़ित गर्भवती हो गई तो परिवार वालों को यह बात मालूम हो गई और पिता के द्वारा पूछने पर पीड़ित ने रोते हुए सारी बात अपने पिता को बताई। जिससे अत्यंत दुखी होकर एवं न्याय की गुहार के लिए पिता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाईं।

पीड़िता की मां ने बताया कि जब हम खेत खलियान में खेत गुड़ाई के लिए जाते थे तभी वह मौका देखकर मेरे घर आ जाता था और बेटी से दुष्कर्म करता था जब 7 महीने का बच्चा पेट में आया तो मुझे शक हुआ और मैंने अपनी बिटिया से पूछा तब मुझे घटना की जानकारी हुई | मां-बाप के बयान से सारा मामला साफ हो गया चोलापुर थाना अध्यक्ष ने मामले की गंभीरता को भापते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया तथा आवश्यक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही में चोलापुर पुलिस जुटी हुई है।

रिपोर्ट–रविन्द्रनाथ सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here