मैनपुरी चेयरमैन के रिश्तेदार ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

0
1849


मैनपुरी ब्यूरो : मैनपुरी में ट्यूशन पढ़ने गयी एक नाबालिग किशोरी को एक युवक शादी का झाँसा देकर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया, और अब पैसे देकर सारे मामले को शांत करना चाहते है । पीड़ित किशोरी ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडीकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा है जबकि आरोपी अभी फरार है।

मैनपुरी के थाना कोतवाली क्षेत्र के करहल रोड की रहने बाली एक 13 वर्षीय किशोरी अपने घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही थी कि रास्ते में पड़ोस का ही रहने वाला हनी गुप्ता उसे शादी करने की बात कह उठा ले गया और उसके साथ एक होटल के कमरे में कई दिनों तक दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी युवक के चंगुल से छूटने के बाद अपने घर पहुंची और आप बीती परिजनों को बताई। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं परिजनों का यह भी कहना है कि आरोपी मैनपुरी शहर की चेयरमेन का रिश्तेदार है, और आरोपी के परिवार वाले हमे पैसे देकर मामला शांत करने का दवाब बना रहे हैं।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडीकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा है।

रिपोर्ट – प्रमोद झा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY