आज का राशिफल, जानिये कैसा होगा आज आपका दिन…

0
962

ASTRO
मेष
आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति हो सकती है

वृषभ
क्रोध के अतिरेक से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी।

मिथुन
मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। परिवार में सुख-शांति रहेगी। सुस्वादु खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कर्क
स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। नौकरी मेें तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है।

सिंह
आत्मविश्वास से तो लबरेज रहेंगे, लेकिन अति उत्साही होने से बचें। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है।

कन्या
अध्ययन में रुचि रहेगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

तुला
परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। वस्त्रों आदि के लिए खर्चों में वृद्धि होगी। भवन सुख का विस्तार होगा। माता का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक
आलस्य से बने बनाएं काम बिगड़ सकते हैं। अधिकारीवर्ग से मतभेद संभव। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। व्यय की चिंता रहेगी। रुके कार्य पूर्ण करने में कठिनाई। भोजन के प्रति अरुचि।

धनु
आपके प्रभाव में वृद्धि। कार्यक्षेत्र में विस्तार। पति-पत्नी में मधुरता। नई योजना का सूत्रपात। मित्र सहयोग देंगे। साझेदार का सहयोग प्राप्त। समय व अवसर के महत्व को समझें।

मकर
परिश्रम का फल प्राप्त। निर्णय क्षमता अच्छी। महत्वकांक्षा के अनुरूप प्रगति के लक्षण दिखाई देंगे। साझेदार से मधुरता। मानसिक शांति प्राप्त। आर्थिक योग अनुकूल।

कुम्भ
मन की बात जीवनसाथी को बताने का मन। अच्छे अनुभवों का लाभ। रुके कामों पर ध्यान जाएगा। आवास में कुछ परिवर्तन पर विचार। निर्णय लेने में सुविधा। गर्व न करें।

मीन
जरूरी कामों में विलंब से चिंता। मान-सम्मान में कमीं। कामकाज का बोझ बढेगा। व्यर्थ की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। लोग आपकी बात का विश्वास कम करेंगे। सुख-सुविधा का लाभ कम मिल पाएगा।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here