राष्ट्रविरोधी पार्टी है कांग्रेस, अलगाववादियों का साथ दे रही है – सुखवीर सिंह बादल

0
494

http://crownit.co.nz/library/gaz-a24r32-fermer-kartinki-i-shemi.html газ a24r32 фермер картинки и схемы http://www.kineto.com/priority/tehnicheskaya-64-na-karte.html 64 दिल्ली- पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने दिल्ली में एक प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर हमला बोला । उन्होंने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए । सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि 10 नवंबर को कट्टरपंथियों ने जो सरबत खालसा सम्मेलन का आयोजन किया था उसमें कांग्रेस के कुछ नेता भी उनके साथ शामिल थे I उन्होंने कहा अलगाववादियों के साथ देने के आधार पर कांग्रेस को राष्ट्र विरोधी पार्टी घोषित कर देना चाहिए ।

http://karelbeton.ru/owner/sekret-nimh-2.html секрет нимх 2 सुखबीर सिंह बादल ने यह भी कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में 80 के दशक वाला ही माहौल बनाना चाहती है । साथ ही उन्होंने राहुल गांधी से सवाल भी किया है कि राहुल ने अलगाववादियों की रैली में शामिल हुए कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई अभी तक क्यों नहीं की ?

как сделать выкройку ночной рубашки उन्होंने कहा कि वो राष्ट्रपति और गृहमंत्री से मिलकर कांग्रेस पार्टी को बैन करने और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने की मांग करेंगे ।

детский рюкзак своими руками выкройки из джинса उधर कांग्रेस ने बादल के आरोपों को सिरे से खारिज किया है । कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि , “कांग्रेस के मूल में राष्ट्रवाद है । कोई हम पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता है, सवाल तो अकाली दल जैसी पार्टियों पर लगते रहे हैं ।”

флешкане записываетчто делать बादल के आरोपों पर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने टीवी चैनल टाइम्स नाऊ से कहा कि, “यह दुःखद कि अकाली दल इस तरह से बात कर रही हैं । उन्हें पंजाब में हार दिखाई दे रही है। यह उसी की खीज का परिणाम है । सभी आरोप झूठों का पुलिंदा है । अकाली दल भूल गया है कि कांग्रेस ने अपने शीर्ष नेताओं को चरमपंथ के खिलाफ लड़ाई में खोया है ।

технические условия цм 943 कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि पंजाब की अकाली सरकार से हमें राष्ट्रवाद का पाठ सीखने की जरूरत नहीं है ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

фильм тест на беременность 4 серия

ибд ярким пламенем

http://keepdigitalrecords.com/priority/pravitelstvo-arhangelskoy-oblasti-adres.html правительство архангельской области адрес 16 + 20 =