धूमधाम से मनाई गई गुरु रविदास की जयंती

0
155

photo 02 (1)डलमऊ, रायबरेली। डलमऊ के लुकपुर चाँद गांव में शुक्रवार को गुरू रविदास जयंती बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर डॉ संघमित्रा मौर्या व शकुंतला भारतीय पूर्व सदस्य महिला आयोग ने गुरू रविदास की प्रतिमा पर फूल चढ़ाने के साथ ही संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया। इस मौके पर वहां मौजूद लोगों ने उन्हें गुरू रविदास की तस्वीर देकर और शॉल पहना कर उनका सम्मान किया। साथ ही इस अवसर पर मेले का एवं बच्चों का रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।
भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थको ने लूकपुर चाँद की तारीफ की और कहा कि गांव के लोगों ने मेरा तब भी साथ दिया था, और इस बार उत्कृष्ट मौर्य को ऊँचाहार विधान सभा अधिक से अधिक वोटो से विजय बनाने में मदद करे । जिससे ग्रामीणों ने जोर दार समर्थन देते हुए उत्कृष्ट मौर्य को विधायक के रूप में 2017 में देखना चाहता हूँ । इस मौके पर ज्ञान प्रकाश सोनकर पूर्व प्रधान, राम लखन गौतम, मेला अध्यक्ष जयहिंद, दिनेश, अमर नाथ, श्री राम निरकारी, स्वामी दींन, श्री राम मास्टर ,अजय मौर्य, अभय सिंह सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here