क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक आर. एस. राठी ने किया रिहंद परियोजना का विजिट

0
97

सोनभद्र(ब्यूरो)- बीजपुर एनटीपीसी के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (उत्तर) रवीन्द्र सिंह राठी ने शुक्रवार को रिहंद सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट का विजिट किया । विजिट के दौरान कार्यकारी निदेशक(वी एस आर) के आर सी मूर्ति, समूह महाप्रवंधक(रिहंद) एस नरेंद्र सहित परियोजना के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

विजिट की कड़ी में श्री राठी ने प्लांट परिसर स्थित स्विच यार्ड आदि का गहनतापूर्वक निरीक्षण किया। साथ ही साथ कर्मचारी विकास केंद्र में नवनिर्मित प्रशिक्षु छात्रावास व सिम्युलेटर लैब कक्ष का उद्घाटन किया। प्लांट विजिट के उपरांत प्रशासनिक भवन स्थित नवस्थापित लिफ्ट का शुभारंभ फीता काटकर किया ।

तदोपरांत प्रशासनिक भवन स्थित समन्वयन हॉल में उप महाप्रबंधक स्तर तक के लगभग 300 अधिकारियों के साथ अपने संवाद के दौरान श्री राठी ने कहा कि सभी कर्मचारियों को चाहिए कि वे मशीनों से अपनी नज़दीकियाँ बनाए रखे, इससे मशीनों के संचालन एवं उससे संबन्धित तथ्यों का सही आंकलन होता है।

उन्होने विंध्याचल, सिंगरौली व रिहंद प्रोजेक्ट के लिए सुपर स्पेसिलिटी हॉस्पिटल की स्थापना करने तथा एजुकेशन की क्वालिटी शीघ्र ही बढ़ाने हेतु उम्मीद जताई और कहा कि इन चीजों के लिए उच्च स्तर पर बात चल रही है । उपस्थित अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कंपनी के लिए सभी को मेहनत करने की तथा ट्रेनिंग व लर्निंग पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है ।

इसके पूर्व श्री राठी ने परियोजना के शिवालिक अतिथिगृह में यूनियनों तथा ऑफिसर्स एसोशिएसन के साथ बैठक कर उपस्थित प्रतिनिधियों से विचार विमर्श किया। मुख्य अतिथि श्री राठी के सम्मान मे सायं इंद्रधनुष प्रेक्षागृह में वर्तिका महिला मंडल द्वारा सांस्कृतिक संध्या का आयोजन एवं एरोबीक्स डांस कार्यशाला का समापन समारोह किया गया ।
आयोजन के दौरान कॉलोनी परिसर की महिलाओं, बच्चों तथा ग्रामीण बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उत्तरा महिला मंडल की अध्यक्षा सुनीता राठी, कार्यकारी निदेशक(वी एस आर) के आर सी मूर्ति, संरक्षिका महिला मंडल (वीएसआर) के रमा मूर्ति, वर्तिका महिला मंडल की अध्यक्षा श्रीदेवी नरेन्द्र, पी के बोंद्रिया जी जी एम सिंगरौली, मनीषा बोंद्रिया, अध्यक्षा, वर्तिका महिला मंडल सहित परियोजना के अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here