पत्रकार वार्ता कर आरोपों का किया खंडन

0
48

कानपुर(ब्यूरो)-  मुस्लिम एसोसिएशन के तत्वाधान में अब्दुल हसीब की अध्यक्षता में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। पत्रकार वार्ता में आरोप लगाते हुए अब्दुल हसीब ने कहा कि जिला अधिकारी के आदेश मेरे पक्ष में है। एडीजी के आदेश मेरे पक्ष में है लेकिन थानाध्यक्ष चमनगंज द्वारा हलीम कॉलेज कमेटी को खुले तौर पर सपोर्ट करते हैं। और मेरे ऊपर दबाव बनाते हैं। थानाध्यक्ष चमन के द्वारा न्यायपालिका आवाम वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के आदेश की लगाता अवहेलना की जा रही है।

पत्रकार वार्ता के माध्यम से मैं अपना पक्ष आप सबके सामने रखना चाहता हूं। मुस्लिम जुबली गर्ल्स इंटर कॉलेज कि प्रधानाचार्य द्वारा उक्त थाना अध्यक्ष की मिली थाना अध्यक्ष की मिली भगत से फर्जी एफआईआर दर्ज कराई गई। एक अन्य उद्देश्य उन आरोपों का खंडन करना भी है।

जिसके तहत जमीन बेचने या निजी स्वार्थ की पूर्ति हेतु संस्था की नियमावली के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों के दुरुपयोग की बात लगातार मीडिया के माध्यम से कर रहे हैं। जो कि हलीम इंग्लिश स्कूल का अवैध संचालन थानाध्यक्ष की साझेदारी के साथ लाखों रुपए का हेर फेर प्रतिमाह कर रहे हैं। प्रिंसपल डॉ रुबीना इकबाल की तरफ से मेरे ऊपर फर्जी आरोप लगाए गए हैं और मेरी छवि को धूमिल किया जा रहा है। जिसका की घटना का रूप लगाया जा रहा है उस तरह की कोई घटना हुई ही नहीं है।

रिपोर्ट- सुरेंद्र कुमार गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here