मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

0
33

सोनभद्र (ब्यूरो) म्योरपुर थाना क्षेत्र के निवासी अमरेश तिवारी पुत्र स्व.इंद्रदेव तिवारी उम्र 56 वर्ष की गुरुवार को लगभग 1 बजे बीएचयू वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मौत की खबर लगते ही परिजन शोक में डूब गए। शव के म्योरपुर पंहुचते ही तत्काल परिजन शव को लेकर म्योरपुर सीएचसी आ गए। सूचना पाते ही ग्रामीणों की भीड़ भी शव देखने के लिए जुट गई। जिसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष गगनराज सिंह ने मयफोर्स पंहुचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु दुद्धी भेज दिया।

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि मंगलवार को पुलिस जुआरियों को पकड़ने बलियरी गांव में गयी थी उसी दौरान उक्त मृतक को पकड़ने हेतु दौड़ाया गया था। परन्तु वहाँ मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि कोई भी पुलिस किसी व्यक्ति या उक्त मृतक को नही दौड़ाई है।अगले दिन अचानक हार्ट अटैक जैसी स्थिति आने पर सीएचसी में भर्ती कराया गया | जहाँ डॉक्टरों ने पल्स काफी कम हो जाने के कारण तत्काल जिला अस्पताल हेतु रिफर कर दिया गया था।
जिसका आज वाराणसी में मौत हो गई।अधीक्षक डॉ राजीव रंजन ने बताया कि मृतक की दोनों किडनियां फेल हो गयी थी।उधर पुलिस ने परिजनों के आरोप को निराधार बताया है।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY