रेलवे ट्रैक पर मिला एक अधेड युवक का शव, शिनाख्त नहीं हो सकी

0
41


खीरों/रायबरेली (ब्यूरो)- थानाक्षेत्र खीरों के अंतर्गत स्थित निहस्था हाल्ट रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ युवक का शव पाया गया।

प्राप्त जानकारी के आधार पर आपको बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने निहस्था हाल्ट स्टेशन से लगभग 25 मीटर दूर रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ का शव दिखाई पड़ा, जिसकी उम्र लगभग 45 होगी। जिसके बाद ग्रामीणो ने तत्काल उक्त मामले की सूचना रेलवे पुलिस को दी। जिसके बाद डलमऊ से हेड कांस्टेबल रमेश कुमार के साथ रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची।

लेकिन शव सिविल पुलिस के क्षेत्र मे होने के कारण उन्होने खीरों पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची खीरों पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर अधेड की शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर खीरों पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मृतक काली सफ़ेद चेकदार सर्ट व नीले रंग की चेकदार लुंगी तथा पैरो मे प्लास्टिक की चप्पल पहने हुये था।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष श्रीकांत ने बताया की अधेड़ की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई लेकिन शिनाख्त नहीं हो पायी है। घटना संदिग्ध लग रही है, शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट- आशीष शुक्ला

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY